Tuesday, August 12, 2014

40 Sal Ki Virgin Chut

40 Sal Ki Virgin Chut
Ek baar muje mere
boss ne apne ghar par bulwaya, kisi
meeting ke bare me discuss karna
tha. Jab main uske ghar per
phauncha to wo wo kahin bahar jane
ke liye ready tha. Mujhe dekhate hi
wo bola, ki main abhi kise zaroori
kaam se ja raha hoon, jaldi hi laut
aaunga , tum mera yahi wait karna,
mere boss kareeb 50 saal ya usase
kuch jyada ke the. Main drawing
room me baith kar uska wait karne
laga. Tabhi uski wife, jo ki kareeb 40
saal ki hogi, waha aa gaye, our boli.
Kuch chaiye? Main kaha, aap muje
toilet ka rasta bataye. Wo mujhe
toilet le gayi. Maine toilet main ja kar
ander se darwaja band kar diya. Muje
bhaut jor se mut ayie thi. peshab
karne ke bad maine dekha ki
bathroom me bahut sare adult
magazine the, main chup chap unko
dekhne laga, jisase mera lund khada
ho gaya. Mere dil muth marne ka
khyal aaya, iss leye maine apni zip
kol kar apna lund fir bahar nikal
liya , tabhi maine dekha ki, darwaze
ke key hole se mujhe koyi dekh raha
hai.main samaz gaya ki boss ki biwi
mujhe dekh rahi hai. Maine apne 7.5
ich lambe aur mote lund ko darwaje
ke taraf kiya aur uska darshan usko
acche tarha se karwaya. Maine socha
shayad mujhe muth marne ki jarurat
nahi padegi mere majboot lund ko ye
choot aaj mil jayegi..
Our phir 5 minute ke baad main
bahar aa gaya. Wo drawing room me
mere pass aa kar baith gaye our
mere bare me puchane lagi, ki mere
shaadi hoyi hai? Maine kaha: nahi.
Muje uske aakho me wasna aur ek
azeeb bhukh dekhi. Uski nazar mere
pant ke fule huye bhag par ja rahi
thi, kyuki mera lund abhi bhi tight
tha. Wo usi ko dekne lagi. Wo mere
samne baithe huyi thi, per main uske
halat samajj chukha tha. Uska bare
me bata doon, uski umar shayad 40
thi lekin wo 30-32 ki lagti thi. Uski
chunchiyan kasi huyi aur 36 size ki
hogi, pet ekdum sapat tha aur kamar
patli 30 se bhi kam hogi, aur
gaand ..uff. kya mast gadrayi gaand
thi.. chootad mano table the jinhe
bajane me maja aa jaye. Pher maine
uske choocheyo ko dekh ne laga. Wo
bhi ab mujj ko apne choocheya
dekhane lagi. Usne low cut ka blouse
pehna tha aur uski gehari ghati
ekdum saf dikh rahi thi. Usne jhukte
huye apni chunchiyan aur saf tarah
se dikhaya. Gori gori chunchiyan ka
nipple ke siva baki sab kuch dikh
raha tha. Phir main samajh gaya ki
wo mere lund ko dekh kar garam ho
gayi hai. main apna lund dikhane ke
liye mere pair faila ke baith gaya,
pant ka fula hua bhag aur saaf
dikhane laga tha. Hum ek dusre ke
ek dum samne batye the. Wo mere
lund ko dekne lagi. Hum ek dushse
se koyi baat nahi kar rahe the per
lag raha tha ki hum apane apane
man me ek dusre se baat kar rahe
hai. Tab usne apne tango ko ek dusre
per chada diya taki uski saadi kuch
unchi ho jaye our main uske tange
dekhu. Aab meri bari thi, Maine kaha
yahan bahut garami hai aur pehale
maine apne shirt ke button khole.
Maine andar kuch pehna bnahi tha,
meri chati ke ghane baal usne dekha.
Uska thodi der bad maine apni shirt
utar di our side me rakh de. Ab usne
apane mammo per se apni saadi
niche dhalka di. Ye sab wo is tarah
kar rahi thi mano anjaane me ho
raha ho. Neeche gire Aanchal ko usne
thik bhi nahi kiya. Mera lund ab tight
ho chukka tha, pehale maine apne
khade lund ko pant ke upar se
sehlaya aur dabaya.. Fir maine apne
pant ki zip kol di, mai underwear
nahi pehnta hoon isliye zip kholte hi
mera lund bahar aagaya. Wo mere
taraf dekh rahi thi. Aab bhi hum
kuch nahi bol rahe the. Ab mai uska
paas gaya aur maine kaha apko bura
laga.. usne kuch kaha nahi.. maine
use apni taraf ghumaya.. mera lund
uska chehare ke samne fadak raha
tha.. mai niche jhuka.. maine usase
pooncha ye pasand hai.. usne sirf
haan me sir hilaya.. fir kya tha..
maine use kiss kiya.. usne mujhe
pura sahayog diya. Maine uski
chunchiyan par blouse ke upar se
hath rakha.. aur dabaya.. uska munh
se siiiiiiiiiiiiii. .uuuuummmmm. . ki
awaz nikli.. maine usase kaha mai
tumhari chunchiyan ko pyar
karunga.. bahut mast hai..Usne jaldi
se apne blouse ke button kholne
shuru kiye.. maine bhi khole aur
usne uska blouse khul gaya aur black
bra me kaid uska makhkhan jaisi
chunchiyan mere samne aa gayi. Wo
mere lund ko dekh rahe the, our
main uske choocheeyo ko. Wo kafi
der tak mere khade lund ko dekhte
rahi maine usase kaha ise pyar
karogi? Usne kuch nahi kaha, maine
uska ek hath pakda aur mere lund
par rakha, usne hath hata liya ,
maine fir se uska hath mere lund par
rakha our phir usne usko pakad leya.
Ab usne kaha.. ye bahut lamba aur
mota hai.. mai pehali baar itna mota
aur lamba lund dekh rahi hoon..
maine kaha tumhe pasand hai? Usne
haan me sir hilaya aur mere lund ko
kiss kiya supade ko jeebh se chata
aur apne muh me le liya. Main chup
chap uske choocheya masale laga.
Wo itani tezi ke saat mere lund muh
me ander bahar kar rahi the jaise wo
pahali baar kar rahi ho. Saat saat
main wo usko dekh bhi rahi the.
Maine, pehalli baar Lund ko dekh
rahi ho kya? Wo kuch nahi boli ,
maine uska peeth ke piche se uska
bra ka hook nikala to uski
chunchiyan bahar aa gayi, uska gore
gore stan ekdum khade the.. bina
bra ke bhi.. aur gulabi nipple kadak
ho chuke the. Maine uska sir apne
lund par dabaya our wo mere lund
ko chatne lagi, mere lund ko usne
apne cunchiyon ke bich me rakhkar
apne chunchiyan ko dabane lagi, our
mere tarf dekh kar boli : ha , pehele
baar hi itane lambe aur mote
mazboot aur kade lund ko dekh rahi
hoon. Mere pati ka lund kabhi bhi
khada nahe hua. Maine kaha:
tumhari shaadi ko kitne saal ho gaye
hai? Wo boli 20 saal , our main ab
tak khade lund ke liye taras rahi ho.
Meri choot Kunwari hai. Maine kaha
ki boss ne tum ko kabhi nahi chooda,
wo boli: kabhi nahi. Wo sirf mere
choot me figuring kar dete the. Per
kabhi bhi lund nahi dala mere choot
me. Maine usko kaha ki ooh fir to
tumhari choot ki seal bhi nahi tuti
hogi mujhe tumhari choot dekhna hai
tum apni choot mujhe dikhao. Usne
apne saadi ko ek jatke me khol diya.
Maine uska petioat ka nada khincha
wo niche ja gira . usne ek jalidaar
black panty pehani huyi thi. Maine
uska ****ad ki taraf hath dala aur
use panty ke andar daal ke jor se
niche khincha.. panty fat gayi.. maine
puri panty faad dali…ab Uski gulabi
ubhari huyi choot mere samne the.
Sach uski choot ekdum nayi aur bina
chudi lag rahi thi. Abhi take gori aur
gulabi. Maine kaha wah kya choot
hai. Ekdum 18 saal ki ladki jaisi. Wo
boli ki unka pati ka khada hi nahi
hota, kabhi kabhi daane ko ungli se
ragadte hai isase ...
.aag aur bhadak uthati thi, jab usne
ye baat apne pati ko bataya to usne
uske liye bahut saare vibrator la kar
deta tha, maine kaha dikhao.. wo
nangi hi andar gayi aur usne apne
saare vibrator mere samne laa kar
rakh diye. Maine kaha, tub 20 saal se
iss se apna kaam chala rahi ho. Wo
boli: ha, yeh he muje kuch sakoon
dete hai. Maine kaha, aap ka dard
main samjh sakta hoon. Wo boli: aaj
jab maine tumhara khada mota aur
lamba kadak und bathroom me
dekha to mai ek dam garam ho gaye.
Maine pooncha kya kabhi isme se
koyi vibrator pura andar liya hai?
Usne kaha nahi.. sirf upar upar se
ragadte hoon. Bahut dard hota hai..
mai bardasht nahi kar pati isliye
thoda andar daal kar ragad leti hoon.
Maine kaha , aaj main aap ke sari
kami puri kar dooga. Wo bahut
khush ho gayi, our boli: main umar
me tum se badi hoon per tum mujhe
se kuch bhi karne ko bolna , main
wohi karungi, tab maine kaha , chalo
pehele ye pata kar le ki boss kab
wapas ayenge.. wo hansne lagi. Usne
kaha arey wo aaj din bhar nahi
ayenge. Tumhe meri chudayi karne
ke liye hi to yahan bulaya hai. Agar
tum pehal nahi karte to mai khud hi
tumhe chudayi ke liye mazboot karti.
Maine kaha to fir mai chahunga ki
tumhari rasili choot ko achche se
pehale chat loon aur tum mere mote
lund ko achche se chuso.wo man gayi
aur wohi sofe par apni tange faila
kar let gaye. Mai uska pairon ke bich
me aya.. choot ko dekha.. ek bhi
baal nahi tha..aaj hi saaf kiya tha
shayad. Sirf ek darar dikh rahi
thi. .Maine uske choot per ek kiss
diya. Wo tadap gaye , our boli, plz
apne zubaan se isko chaato, maine
kaha, darling umar to tumari 40 ki
ho gayi ho, per aaj bhi tum kachchi
kali ki tarah apne choot chatwane ko
tadap rahi ho. Wo boli, kya karu,
meri choot to abhi bhi kachchi kali hi
hai na..meri choot se bahut paani
nikalta hai.. please mere choot ko
chattoo na. Maine uske choot ke lips
ko khola.. daane ko anguthe se ragda
wo sisiya gayi…aahhhhh…aur fir apni
jeebh pehale choot ke charon taraf
ghumaya.. wo apne chootad matkane
lagi …si..si..si…si. . fir maine uske
choot me apni gili jeebh daal de, aur
ander bahar karne laga. Mere jeebh
ki chudayi se wo..aahhhhhhh.
ishhhh… haayy…ye maja mai jindagi
me pehali bar le rahi hoon. .aur
andar karo..achcha lag raha hai…
aaaaahhh. . pehali baar meri choot
ko maja aa raha hai… mai tezi se
choot chat raha tha.. fir usne apni
choot mere munh se jor se chipka
di…aahhh sanjayyyy.. meri choot ka
pani niklegaa.. haayyyyyy.. kehate
huye usni choot ne mano jor ka
fauwara chor diya .. Mere munh me
juice bhar gaya aur chehra bhi bhig
gaya….sach uski choot se bahut pani
nikla tha.. maine choot chatna jari
rakha. ab wo thoda shant ho gayi.
meri jeebh ki chudayi se uska pani
nikal gaya, maine kaha itane jaldi
tum jhad gayi darling? Wo boli pehali
baar meri choot me koi jeeb gayi hai.
Isleye yeh nikal gaya, tum hato main
saaf kar deti ho. Maine kaha darling
yeh bhi koyi saaf karne ki cheez hai,
yeh to hum mardo ke liye tum aurate
nikalte ho.isliye ise mai pura chaat
lunga. Phir main uska saara pani pee
liya our phir main uski choot ko zoor
zoor se chatne laga. Wo chillane lagi.
Aaaaaaaaaaaaaa aaa aaaaaaaaaaa.
Aur zoor se karo, aaaaaaaaaaaaa
maja aa gaya. Maine usko kaha ki
aab hum 69 position me ho jate hai,
tum mere lund ko chooso , our main
tumari choot ko chaatoga. Maine use
uthaya aur mai uski jagah par let
gaya.. use kaha tum apni choot mere
munh ke upar rakho taki mai niche
se puri jeebh tumhari choot me daal
saku. Usne vaisa hi kiya. Use badi
jaldi thi mere lund ko chusne ki .Wo
mere lund ko apne muh me lene ko
besaabar ho rahi th. Wo jaldi se
samne jhuki aur mere lund ko pakda
pehale supade ki chamdi ko niche
khicha.. supade ki motayi dekh kar
boli.. itna mota to ek bhi vibrator
nahi hai.. bahut hi mazboot aur
kadak lund hai tumhari.. lehate huye
usne supade ko kiss kiya fir pure
lund ko jeebh se chata.. mai bhi gan
gana utha.. mera lund aur fulne laga.
Uska baad usne apne honto me mere
supade ko liya , thodi der me hi .
usne mere pura ka pura lund apne
muh me ley rahe the. Mera lund 7.5
inch ka hai, mera lund uske gale tak
ja raha tha. Wo mere tattoo ko bhi
saath me munh me lena chahati thi.
Maine usko kaha, darling tumhari,
choot bahut tasty hai. Wo boli: yeh
ek dum fresh choot hai, yeh baat
alag hai ke main tumse badi hoon
lekin meri choot ekdum kamsin aur
fresh hai. Maine uske clitoris ko
apne muh me ley leya our usko
chusne laga, jis se wo itani garam ho
gayi ki wo kapne lagi. Main uska
clitoris ko zor zor se chat raha tha,
saath saath me usko kaat bhi raha
tha. Uski choot se isna pani nikal
raha tha ki main bilkul gila ho
chukka tha. Wo mere upar the our
main uske neeche, wo mere lund ko
muh se bahar nahi nikal rahe thi,
main uske clitoris ko apne daanto se
halka halka chabha raha tha. Main
janta tha ki uske clitoris ki wajah se
hi uske choot se itna pani nikal raha
hai, mere pura muh uski pani se
bhar gaya tha, per uska pani nikale
hi ja raha tha. Usko multiple orgasm
aa rahe the, jis ko wo bhaut enjoy
kar rahe the. Wo apni choot mere
munh par dabaye ja rahi thi.. uski
gaand bhi mast thi chootad bhi
ekdum shape me the. Maine ****ad
dabate huye uska choot ke paani se
ek ungli gili ki aur uski gaand me
daal di.. wo chilla
padi..oooooooh. .nooo.. pehale meri
choot ko kholo apne lund se fir
udhar hath lagaana.. maine kaha mai
gaand me interested nahi hoon haan
pyari gaand ho to pyaar jarur karta
hoon..
Wo mere lund se nika pani ek baar
pee chuke the. Mere lund ek baar
phir apna pani chodne ko tayyar tha.
Maine usko bola darling tum baith
jaao mai tumhari pure chehare par
apna cream lagaunga.. wo uth kar
baith gayi..mai uska munh ke samne
apna funfanata lund le kar muth
marne laga.. aur wo apna munh
khole jeebh nikal kar mera cream
nikalne ka intezaar karne lagi. Yeh
nazara aap kud sochiye kiasa hoga ,
jab ek 40 saal ki auart , wo bhi bilkul
nagi , jiski choot bilkul geeli ho, wo
aap ke samne apne ghutno ke bal
baith kar aap ke lund se pani nikal
ne ka wait kar rahi ho. Wo itani
gharam ho chuki thi ki mere muth
marne ke saath saath wo apna
vibrator on kar ke apne choot me
ragad rahi the. Tabhi mere lund se ek
pichkari nikali, jo sidhe uske muh me
gaye, phir maine uske poore chehare
par apna pani chhoda jo uska gaalon
par naak par aur uska mast
chunchiyan par girne laga.. chehare
ka maal wo jeebh ...
..nikaal kar chaat rahi thi aur
chunchiyan ka cream usne aoni
chunchiyan par faila kar masaag kiya.
our boli our nikalo naa. Main kaha,
kaisa laga mere pyari raand? Wo
boli: jaannat ka maza mila hai aaj
mujhko. Maine kaha jaannat to tere
choot main hai saali, wo boli: tumara
lund bhi kuch kam nahi. Wo muhj se
boli: aaj tak kiitne choot mari hai,
maine kaha bahut sari mari hai, per
40 saal ki ek dum taazi choot aaj
pehali baar chaati hai. Maine kaha
tumhari choot ekdum naram hai aur
kitni gulabi hai.. abhi take iski lips
bhi nahi khuli hai.. Wo boli: meri
choot aab bhi kisi 16 saal ki ladki ki
choot se kaam nahi.
Aab main thak kar necche bat gaya.
Wo boli: , aaj tak mere choot me
koyi lund nahi gaya hai, tum ne to
do baar pani nikal diya hai, aap meri
pyaasi choot ka kaya hoga? Maine
kaha: darling tum mere lund ko phir
se chatna shuru kar do, yeh lund 5
baar pani nikal sakta hai. Wo bahut
khush ho gayi, our mere lund ko
apne hatho me liya sehlaya bahut
kiss kiya aur fir se chusane lagi. Mera
lund fir se khada hone laga.. aur
thodi der me hi kadak ho gaya.
Maine punchha.. darling kaisa taste
lag raha hai mere lund ka? wo boli:
bahut hi mazedaar .kaash yeh lund
muhje hamesha ke liye mil jaye.
Maine kaha , tumhare choot ne aaj
muhj ko pura gila kar diya hai. Itna
pani maine kabhi kisi aurat ke choot
se nahi neklate dekha jitna tumhare
choot se nikla hai. Wo boli: sara pani
maine ttumhare liye hi nikala hai,
tum hi to kah rahe the ke aurate ke
choot ka pani mardo ke leye hota
hai, maine kaha, tumhare choot me
se kuch jyada hi nikala hai. Mere
pure badan per uske choot ka pani
laga hua tha. Maine usko bola ki lund
ke saath saath tu mere badan ko bhi
chaat lo, wo tayyar ho gayi our apni
jeeb se mere badan se apni choot ke
pani se saaf karne lagi.uske liye ye ek
naya experience thausne mere
chehare se shuru kiyia aur niche
chati par gayi.. usne mere nipple ko
chata fir munh me liya jisase mai aur
josh me aa gaya.. mera lund aur
fufkarne laga.. Uska ek haat ab bhi
mere lund per tha, jisko wo hila rahi
the, uski chamadi upar niche kar rahi
thi.. wo mere lund ko aur kada
karke apne choot marwana chahati
thi.
Wo mere doono nipple ko apne
daanto se kaat rahi the. Mujh ko
dard hone laga , main bola, saali,
katati hai, wo boli : sanju hum
aurato ka bhi dil karta hai ki hum
bhi tum mardo ke chati ko dabaye
our unko chate, maine kaha tum
inko chuso , wo bhir mere nipple ko
choosne lagi. Ab mera lund bahut
kadak ho gaya tha. Maine usko kaha,
darling tumhari choot ko faadne ke
leye mera lund ready hai. Usne mere
lund ke supare per ek kiss kiya aur
mere lund se boli: hey mere pyare
laude, aaj main aapne choot tujh ko
deti hoon, tum isko aaj faad dena,
agar isme se khoon bi nikale, tab bhi
is per raham nahi karna, main kaha,
chalo ab tum ghodi banjao. Maine
uske muh deewar ki taraf kiya, our
uske gaand ko kuch upper kiya, our
apne lund ko uski choot per ragadne
laga. Mere lund ke saparsh se he wo
tez saasse lene lagi. Maine uske choot
se apna lund tezi se ragad raha tha.
Wo boli: hiii.. kyu tadpate ho ab to is
choot per taras kho , our isme apne
garam lund dal do, please 20 saal ke
garmi nikal do. Maine ek jhatke ke
saath hi uske choot me apna lauda
dal deya. Mere lund ka supada uski
40 saal ki Kunwari choot ka munh
kholte huye andar dhans gaya.Mere
laude ke jate he wo cheekh padi
ooooohhhhh.. marr ..gayiiiiiiii… ..
kitna mota haiiiiiii.. bahut dard ho
raha haiiiii…aaahh. . maine kaha .
jaan abhi to pura lund bahar hai..
usne kaha ..mat dalo.. maine kaha..
fir choot fategi kaise..kehate huye
maine dusra jor ka jhatka mara uski
kamar pakad kar..aur mere lund ne
uski seal tod di…aur is baar uski
cheekh bahut jor ki
thi..oooh..maaaaa… nikalo…. Meri
choot ke chithade ho gaye… nahi
chudwana mujhe..mai thoda ruka..
aur samne hath le ja kar uski
chunchiyan ko dabane laga…aur usi
halat me lund ko aage piche karne
laga.. uski choot se bahut khoon
nikal raha tha…aur wo niche floor
par tapak raha tha..usne bhi niche ye
dekha aur kehane lagi.. meri choot to
gayi.. bahut jalan ho rahi hai.. maine
kaha abhi thik ho jayega.. aur dheere
dheere dhakke marta raha.. choot
sach me bahut tight thi.. ek to uski is
umar tak kunwara pan jisase choot
ke andar ka bhag faila nahi tha aur
dusari aaj take uski choot me kisi
lund ka na ghusna. Maine ab supade
take lund ko bahar khincha aur puri
takat se andar dhakela.. mera lund
uski choot ko cheerta hua.. pura
andar ghus gaya aur mere dhakke se
wo bhi samne bed par gir padi..
maine use kamar se pakad kar
uthaya.. maine dekha uski seaansoo
nikal rah the. Mai ab ruk gaya. Thodi
der baad uska dard kam hone baad
maine pura lund bahar nikal kar
chodna shuru kiya.. mere dhakke
jabardast the. main bhi aaj iske
choot fadni ki sauchi the. 40 saal ki
choot ka mukabala ek 25 saal ke lund
se tha. Main janta hoo ki choot kabhi
bhi thakti nahi hai. Per maine soch
liya tha ki aaj isko itna chooduga ki
iske 20 saal ki saari kasar nikal
jayegi.
Ab Maine apna lund tezi se ander
bahar kar raha tha, uski choot bhi
paani chhor rahi thi.. aur ab use bhi
maja ane laga tha. wo muj se aur
tez , aur tez , zor se, zor se. Boli ja
rahi thi. Main 20 minute tak non stop
uske choot me apna lund dale jah
raha tha, uske choot mere lund ke
tezi se ek dum laal ho chuki thi per
wo mujhe.. aur tez, aur tez kaha kar
garam karti ja rahi the. Maine usko
chodate chodate uska ek vibrator
uttaya our uski choot ke paani se gila
kiya. Maine dekha ki choot me
dhakke khate wakt uski gaand bhi ful
–pichak rahi thi.. maine wo uski
gaand ke ched me lagaya.gaand ke
ched me dalte hi wo bahut jor se
chillayi..nahiiiiii… mai mar jaungiiii..
plz.. aisa mat karo.., ab to wo itna
tezi se chilane lagi ki mujhe lag ne
laga ki koyi bahar se aa najaye.
Maine bola chup kar harmazadi, kyoi
aa jaye gaya. Wo boli, mere gaand
me vibrator kyo daal rahe ho, maine
bola, tujh ko maaza dene ke leya. Wo
boli, vibrator meri gaand me mat
dalo mujko bhaut dard hota hai,
maine kaha mujhko bhaut maja ata
hai , jab tumko dard hota hai, wo
boli, tum bhi apne gaand me ek
vibrator kyo nahi dal deyte. Maine
kaha chup kar sali , randi, lund ki
pujanrin , maine vibrator ki speed
full ki , our uski gaand me phir se
daldiya, saath saath mi main uske
choot bhi fad raha tha. Wo bhaut
chillane lagi, mujhe bhaut aacha lag
raha tha, main ab vibrator ko nikal
kar uski ...
.choot me de deya jo ki aaram se
ghus gaya kyuki mere lund ne uski
choot khol di thi…our apna lauda
uski gaand me de deya. Vibrator
gaand me dalne se uske gaand ka
ched bhi khul gaya tha, jisse mera
lund uski gaand me araam se challa
gaya. Ab usko achhha lag raha tha,
choot me vibrator, our gaand me
mera lund, wo boli, aaj tume ne is
aurat ko bahut khushi di hai. Maine
meri zindagi me socha bhi nahi tha ki
kabhi itane shandar lund se meri
itani mast chudayi hogi.
Maine uski gaand ko khub choda ,
wo bhi apne gaand uchaal uchal kar
muhje se apni gaand marwa rahi the.
40 saal ke iss araut ne mere laude
per upne tight coot aur mastani
gaand se jaado kar diya tha. Maine
fir use bed ke kinare par sidha kar
ke litaya uska pair mere kandhe par
rakhe aur fir uski gaand ke niche ek
takiya rakha.. khuli huyi laal choot
mere samne thi.. maine lund ko uski
choot par rakha aur is baar ek hi
dhakke me pura lund andar jad take
ghused diya.. wo chilla uthi… aaahh…
dheer… mai mar jaungi.. lekin mai
puri berahmi se uska chod raha tha..
uski gaand ka ched bhi khula dikh
raha tha.. mai kabhi kabhi lund uski
gaand me bhi pel deta tha.. is tarah
bahut hi jabar dast chudayi shuru
thi.. Main kabhi uski choot marta to
kabhi uski gaand. Kareeb1 gante ke
baad maine uske choot me puri
gehrayi me apna lund daal kar apna
pani nikal diya. Maine uski choot aur
gaand ko dekha ..dono ka hi munh
khula hua tha.. aur uski choot se
mera pani bahar nikal raha tha.
Maine kaha chalo ab tum mere Lund
ko chat kar saaf kar do. Usne mere
Lund ko apne jeebh se ek dum saaf
gar deya. Maine aunty ki choot per
kiss kiya our bola, mera laund aap
jaise aurat ke liye hamesha tayyar
hai. Aap ko apni choot jab bhi muj se
marwani ho , aap mujh ko phone kar
dena. Phir maine usko apna mobile
number de diya.pher main apne
kapde pehan liya , aur drawing room
me ja kar boss ka wait karne
laga.tabhi boss phone unki biwi ke
mobile par aya.. wo nangi hi bahar
ayi aur usne kaha ki wo aaj raat me
der se ayenge.. isliye apko intezaar
karne ki jarurat nahi hai. Mai jane
laga to usne kaha.. abhi to bahut
time hai.. baad me jana.. maine uski
taraf dekha nangi wo bahut hi sundar
lag rahi thi.. uski chunchiyan ko
dekh kar mera lund fir harkat me
ane laga aur mai ruk gaya.. uska
baad to maine use bathroom me aur
uska kitchen table par bahut hi
jabardast choda aur last chudayi bed
room me ki to uski halat uth kar
baithane ke layak bhi nahi thi.. uski
choot ekdum laal ho gayi thi.. aur
bahut ful gayi thi.. uska ghar se mai
sham ko 8 baje nikla. Uska baad to
wo mujhe khud phone kar ke bula
leti hai.. kayi baar to boss jab tour
par jate hai to 3-4 din mai use kapde
pehanane hi nahi deta. To ye thi ek
madmast 40 saal ki Kunwari aurat


2 comments: